nigamratejob-logo

TMKOC : 35 की उम्र में भी सिंगल हैं बबिता जी, अब किया बड़ा खुलासा कि कैसा चाहती हैं हमसफर, जानें...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'बबिता जी' की खूबसूरती पर केवल 'जेठालाल' ही नहीं बल्कि लाखों लोग मरते हैं। बबिता जी' टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

 | 
35 की उम्र में भी सिंगल हैं बबिता जी, अब किया बड़ा खुलासा

TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'बबिता जी' की खूबसूरती पर केवल 'जेठालाल' ही नहीं बल्कि लाखों लोग मरते हैं। बबिता जी' टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन 35 की उम्र में भी बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता सिंगल हैं।तारक मेहता की बबीता जी के फैंस की तादाद लाखों में है।

बता दें मुनमुन दत्ता न तो प्रेम संबंध में हैं और न ही विवाहित हैं। मुनमुन दत्ता के सिंगल होने की वजह उनका पिछला रिश्ता है, जिसमें वह इतने नाखुश थे कि उन्होंने हमेशा के लिए सिंगल रहने का फैसला कर रखा है

जिस वजह से आप तक वह सिंगल है। वहीं बिच मुनमुन ने बताया कि वह कैसा हमसफर चाहती हैं। चलिए आईये जानते है।

एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि वे रणबीर कपूर या वरुण धवन को डेट करना चाहेंगी. यानी उनकी पसंद इस लेवेल की है।

आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के अलावा मुनमुन दत्ता कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन बड़े पर्दे पर उनके हुस्न का जादू ज्यादा चल नहीं पाया।

इसी वजह से उन्होंने छोटे पर्दे की ओर रुख किया। वहीं 'तारक मेहता...' शो में काम करने के बाद उन्हें एक नई पहचान मिली। इस शो में 'बबीता जी' के रोल को आज हर कोई पसंद करता है।

एक्टिंग के अलावा मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। वहीं फैंस को भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी