logo

IAS Love Story: ये हैं इंडिया के सबसे खूबसूरत IAS कपल, गजब की है इनकी Love Story

 | 
IAS Love Story


IAS Love Story: देश की सबसे कठिन UPSC की परीक्षा पास कर कई स्टूडेंट हर साल आईएएस ऑफिसर बनते हैं। उनमें से कुछ अपनी कार्यशैली तो कुछ अपने टैलेंट को लेकर काफी फेमस होते हैं.
इन्हीं में शामिल हैं सबसे खूबसूरत IAS अफसर में से एक सृष्टि देशमुख (Srushti Deshmukh). जिनकी कार्यशैली भी चर्चाओं में रहती है, खूबसूरती भी और पर्सनल लाइफ भी। भोपाल की सृष्टि जयंत देशमुख इस वक्त सबसे चर्चित अफसर हैं।उन्होंने पहले ही प्रयास में 5वीं  रैंक हासिल की थी। उन्होंने  डॉ. नागार्जुन बी गोवड़ा से शादी की है। दोनों की लव स्टोरी चर्चा में रहती है

IAS Love Story

आइए जानते हैं कहां हुई थी दोनों की मुलाकात, कहां से शुरू हुई लव स्टोरी..
सृष्टि जयंत देशमुख और डॉ. नागार्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर अपनी फोटोज भी शेयर करते हैं। दोनों ही अफसर आईएएस बैच 2019 के हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

IAS Love Story

सृष्टि ने 2018 यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा में ऑल इंडिया टॉप किया था। तब उनकी 5वीं रैंक आई थी। अप्रैल 2022 में उन्होंने अपने ही बैचमेट आईएएस अधिकारी नागार्जुन बी गौड़ा के साथ सात फेरे लिए। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। आज भी दोनों सबसे खूबसूरत आईएएस कपल माने जाते हैं।

IAS Love Story

सृष्टि और नागार्जुन की मुलाकात उत्तराखंड के मसूरी में लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (LBSNAA) में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे और यहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। सोशल मीडिया पर भी इसी की चर्चा है।

IAS Love Story

सृष्टि जयंत देशमुख और अर्जुन गोवड़ा की जोड़ी सबसे खूबसूरत आईएएस जोड़ी में से एक है। सृष्टि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से हैं और नागार्जुन बी गोवड़ा कनार्टक के रहने वाले। दोनों का जन्म बेहद सी साधारण परिवार में हु

IAS Love Story
सृष्टि देशमुख और नागार्जुन दोनों की पोस्टिंग मध्यप्रदेश में ही है। यह आईएएस कपल सोशल मीजिया पर सेंसेशन बने  हुए हैं। उनकी हर फोटो पर ढेर साली लाइक्स और कमेंट्स आते हैं। उनके फॉलोवर्स को ये कपल बेहद ही पसंद हैं।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी