logo

नीट की टॉपर तनिष्का को डिप्टी सीएम ने दी बधाई, और कहा- गांव में खुलेगी छात्रा के नाम पर ई-लाइब्रेरी

डिप्टी सीएम ने तनिष्का को बधाई देते हुए कहा कि यह उपलब्धि गांव, जिला व प्रदेश की है।और साथ ही उन्होंने कहा कि गांव में जल्द होनहार छात्रा के नाम पर ई-लाइब्रेरी खुलेगी।
 | 
Tanishka
तनिष्का पूरे देश में टॉपर रही हरियाणा के नारनौल के गांव बाछौद की बेटी तनिष्का और उसके परिजनों को मंगलवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मोबाइल पर फोन कर बधाई दी। जजपा जिला के प्रवक्ता सिकंदर गहली ने बताया कि तनिष्का ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से बातचीत में बताया कि शिक्षकों उसने कैसे ये मुकाम हासिल किया।उन्होंने कहा कि शिक्षकों के मार्गदर्शन व परिजनों की सकारात्मक सोच के चलते यह मुकाम हासिल हुआ है।

 

 

 

डिप्टी सीएम ने तनिष्का को बधाई देते हुए कहा कि यह उपलब्धि गांव के साथ साथ जिला व प्रदेश की भी है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार से जो भी सहायता होगी, वह की जाएगी। इस दौरान तनिष्का के पिता कृष्ण यादव ने भी डिप्टी सीएम से बातचीत की और गांव में तनिष्का के नाम से ई-लाइब्रेरी खोलने का आग्रह किया।

पिता कृष्ण यादव का मानना यह था कि गांव में ई-लाइब्रेरी खुलने से गांव के छात्र व छात्राओं को शिक्षा क्षेत्र में प्रतियोगी परीक्षाओं में हिस्सा लेने में आसानी होगी और अन्य विद्यार्थी भी क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे। उनकी बात को सुनते हुए डिप्टी सीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही गांव में तनिष्का के नाम से ई-लाइब्रेरी खोली जाएगी।
इस दौरान तनिष्का के मां सरिता कुमारी सहित परिजन भी मौजूद थे। इस मौके पर जजपा के नेता धर्मवीर यादव, युवा प्रदेश महासचिव नवीन राव, दीपक यादव, प्रवीण भी मौजूद रहे।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी