nigamratejob-logo

20000 mAh के Power Banks की कीमत हुई आधी! इतना भारी डिस्काउंट अब तक कभी नहीं मिला

Power Bank Purchase: पावर बैंक पर Flipkart इतना तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं, ये डिस्काउंट 20000 mAh के पावर बैंक पर दिया जा रहा है. 

 | 
NEWS

Power Bank Discount: स्मार्टफोन का इस्तेमाल आजकल इतना बढ़ गया है कि इसकी बैटरी जल्दी जल्दी खत्म होने लगती है ऐसे में अगर आपको बार-बार फोन कॉल करनी होती हैं या इंटरनेट पर सोशल मीडिया चलाना होता है तो आपको दिक्कत हो सकती है क्योंकि स्मार्ट फोन की बैटरी तो खत्म हो जाती है. ऐसे में आपको पावर बैंक बचा सकता है क्योंकि पावर बैंक में अच्छी खासी बैटरी होती है जो आपके स्मार्टफोन के साथ ही अन्य गैजेट्स को भी चार्ज कर सकती है. मार्केट में 20000 एमएच की बैटरी वाले पावर बैंक उपलब्ध हैं और इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा रहती है लेकिन फ्लिपकार्ट अब इनकी खरीदारी पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसका फायदा आप कुछ समय के लिए ले सकते हैं. अगर आप भी एक और बैंक के साहित्य में पर खरीदना चाहते हैं जो 20000 एमएएच बैटरी का है तो आपको आज हम इन पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

Callmate 20000 mAh Power Bank

इस पावर बैंक की क्षमता 20000mh की है और इसकी असल कीमत की बात की जाए तो यह ₹2499 है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस पावर बैंक की खरीदारी पर पूरे 58 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसे ग्राहक सिर्फ ₹1049 में अपने घर ले जा सकते हैं.

ORAIMO 20000 mAh Power Bank 

इस पावर बैंक की असल कीमत की बात की जाए तो यह ₹2499 है लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इसकी खरीदारी पर 56 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइस काफी कम हो जाता है. ग्राहक पावर बैंक को ₹2499 की जगह महज ₹1099 में खरीद सकते हैं.

Syska 20000 mAh Power Bank

इस और बैंक को ग्राहक बिहारी के फायदे कीमत में खरीद सकते हैं क्योंकि इसकी खरीदारी पर पूरे 61 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आपको बता देंगे कि इस और बैंक की असल कीमत वैसे तो ₹3199 है लेकिन ग्राहक इसे 61 परसेंट डिस्काउंट के साथ सिर्फ ₹1219 में ही खरीद सकते हैं.

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी