logo

Honor X6 की हुई घोषणा, 50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ आयेगा फोन।

 हॉनर एक्स सीरीज़ अब स्वतंत्र ब्रांड की जूनियर लाइनअप है, और अब तक हमने वैश्विक बाजारों में पांच फोन देखे हैं।  अब एक "बड़े डिस्प्ले" के साथ एक नया फोन पेश कर रहा है और "शानदार बैटरी" ऑनर एक्स 6 से जुड़ गया है।
 | 
v


 स्थानीय स्टोर द्वारा प्रकाशित ट्रेलर के अनुसार, नया स्मार्टफोन "एक्स्ट्रा एनर्जी" के बारे में चिल्लाता है, बैटरी औसत के लिए विशिष्ट होगी।  विशिष्ट - यानी 5000mAh की क्षमता के साथ।  ऐसा नहीं लगता है कि नए ऑनर में फास्ट चार्जिंग सिस्टम होना चाहिए - अगर ऐसा होता, तो शायद तस्वीर में इसका उल्लेख किया जाता।  इसके बजाय - 50 मेगापिक्सेल के मुख्य मैट्रिक्स के साथ ट्रिपल कैमरा का उल्लेख किया गया है।  जैसा कि आप देख सकते हैं, कैमरा एक एलईडी डायोड के साथ एक वर्ग "रसोई" फ्रेम में एकीकृत किया जाएगा।


 Honor X6 50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ

हम पहले से ही एक स्रोत से Honora X6 के बाकी निर्देशों को जानते हैं।  इस खबर के मुताबिक, Honor X6 में 6.5-इंच की LCD स्क्रीन HD+ रेजोल्यूशन के साथ मिलेगी, जिसमें 5MP सेल्फी कैमरा के लिए ड्रॉपलेट नॉच होगा।  बदले में, रियर 50MP कैमरा मैक्रो और बैकग्राउंड ब्लरिंग के लिए दो 2MP मेश द्वारा पूरक होगा।

 हॉनर X6 का दिल एक अपरिभाषित, आठ-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर होना है, जिसके साथ 4 + 128 जीबी मेमोरी सेट होना है।  इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।  दरअसल, अनऑफिशियल डेटा में बैटरी की फास्ट चार्जिंग की कमी का भी जिक्र है- यह सिर्फ 10 वॉट का होगा।  संभवतः, Honor X6 को काले, नीले और सफेद रंग में जारी किया जाएगा।  कीमत $ 130 है।


 आपको हमेशा नवीनतम प्रगति, समाचार, अपडेट, समीक्षा, और स्मार्टफोन, टैबलेट, गैजेट और भविष्य की प्रौद्योगिकी की दुनिया से सस्ता होने के बारे में जागरूक रखने के लिए हमारे फेसबुक और ट्विटर पर हमें फॉलो करना न भूलें।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी