logo

Lava ने लाॅन्च किया 7GB रैम वाला यह धाकड़ फोन, कीमत 10 हजार रूपए से भी कम

कंपनी ने इस फोन की कीमत 9,299 रुपये रखी है। फोन की सेल डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं कि लावा के नए फोन में क्या कुछ है खास।
 | 
LAVA MOBILES

Lava Blaze NXT: लावा (Lava) ने अपने नए स्मार्टफोन Lava Blaze NXT को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन लावा ब्लेज (4G) का अपडेटेड वर्जन है, जो कुछ महीनों पहले भारत में लॉन्च हुआ था। नए स्मार्टफोन यानी ब्लेज NXT में कंपनी 7जीबी तक की रैम, पावरफुल प्रोसेसर और ग्लास बैक जैसे शानदार फीचर ऑफर कर रही है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 9,299 रुपये रखी है। फोन की सेल डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं कि लावा के नए फोन में क्या कुछ है खास।

लावा ब्लेज NXT के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का IPS डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है। लावा का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। खास बात है कि इस फोन में कंपनी 3जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट भी दे रही है, जिससे जरूरत पड़ने पर इसकी टोटल रैम 7जीबी तक की हो जाती है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए लावा के इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। बैक पैनल पर मौजूद बाकी दोनों कैमरों के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि इनमें से एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक VGA कैमरा हो सकता है।

ओप्पो ने लॉन्च किए दो जबरदस्त स्मार्टफोन्स, धांसू कैमरा और परफॉर्मेंस

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। बैटरी चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी-C पोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर आराम से पूरे दिन चल जाती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है।

सरकारी योजनाएं

सक्सेस स्टोरी